शुक्रवार, 3 जुलाई 2020

The best jokes in hindi

The best jokes in hindi, Funny jokes
Smile
स्वस्थ रहने के लिए मनुष्य बहुत सारे उपाय करते हैं।कोई स्वस्थ रहने के लिए दवाई  तो कोई योगा करता है। सबसे असान तरीका है आप हंसते रहिए। हंसते रहने से बहुत सारे रोग दूर होते हैं। इसलिए आपके लिए कुछ जोक्स लाये हैं। जीसको सुनकर आप माटी में लौट पौट होकर हसेगें। आपका दिन भर का थकान और मानसिक तनाव दूर होगा  ।।       
                 संताअपने क्लास रूम में 
मास्टर जी: कौन बच्चा, इस मुहावरे का उत्तर देगा?
                 पैर पर कुल्हाड़ी मारना..
संता बोला: सर मैं, पत्नी को मायके जाने से रोकना
मास्टर जी:confused,बच्चे को क्लास से निकाले या रहने दे।
The best jokes in hindi
Jokes 
                          संता बंता
एक बार संता बंता के स्कूल में आग लग गई, बंता बहुत खुश था। परंतु संता बहुत दुखी था। वह मुख लटका कर स्कूल के बाहर बैठा था। तो बंता उसे पूछा कि संता, तुम इतने दुखी क्यों हो?स्कूल तो जल गया पढ़ना नहीं पड़ेगा, मैं तो बहुत खुश हूं। संता बोला: अरे यार स्कूल ही तो जला है, सर तो नहीं। सर बाद में ले जाकर गार्डन में हम लोग को पढ़ाएंगे इसलिए मैं दुखी हूं।। बंता: बेहोश!
The best jokes in hindi, Funny jokes 2020
Funny jokes 
                          पति-पत्नी
पत्नी: इतनी रात में तुम क्यों टहल रहे हो। 
पति: मुझे नींद नहीं आ रही है! 
पत्नी: नींद नहीं आ रही है तो किचन में बर्तन रखा है वह धो लो। 
पति: अरे पगली,मैं मजाक कर रहा था. मैं तो नींद में टहल रहा था।
The best jokes in hindi, Funny jokes 2020
Jokes 
       पार्क में विवाहित आदमी और औरत
हवलदार: इतने देर रात तुम लोग यहां पर क्या कर रहे हो? 
आदमी: हम लोग विवाहित हैं। 
हवलदार: तो अपने घर जाओ...
आदमी: मेरी बीबी घर में नहीं ढुकने देगी और इसका पति साला डंडा लेकर दौड़ जाएगा। इसलिए घर नहीं जा सकते। 
हवलदार : बेहोश !
The best jokes in hindi, jokes 2020
Latest jokes 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thank you visiting. Hope you enjoy it. If you have any suggestion let me know.

Hartalika Teej 2020 Date

शिव-पार्वती  Hartalika Teej 2020 Date:- भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को हरतालिका तीज व्रत (Hartalika Teej 2020 Date) कीया ज...